Sunday, November 28, 2021

Thalaivi : 10 सितम्बर शुक्रवार को सिनेमा घरों में रिलीज हुई

बॉलीवुड स्टारर ऐक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म “थलाइवी” शुक्रवार (10 सितम्बर) सिनेमा घरों में रिलीज हुई। रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। कंगना के माता-पिता ने इस फिल्म को देख कर काफी खुश दिख रहे है। फिल्म देखने के बाद कहा कि कंगना की सबसे बेस्ट फिल्म है। उन्होंने 5वें नेशनल अवॉर्ड के लिए बधाई दी।

“थलाइवी” फिल्म भारत ऐक्ट्रेस और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जयललिता की बॉयोग्राफी पर बनायी गयी है। इस फिल्म में जयललिता के जिंदगी की उतार-चढ़ाव के बारे में बताया गया है। यह फिल्म तीन भाषा (हिन्दी, कन्नड़, तेलगू) भाषा में रिलीज की गयी है।

कोरोना की तीसरी लहर के चलते कई राज्यों में सिनेमा घर बन्द है। मुम्बई में सिनेमा घर को खोलने के लिए मुम्बई सरकार से अपील की है।

Thalaivi फिल्म रिव्यू

Thalaivi में जयललिता के रोल में कंगना रनौत है। इस फिल्म का निर्देशन विजय ने किया है।

प्रमुख कलाकार : कंगना रनोट, अरविंद स्वामी, राज अर्जुन, भाग्यश्री

निर्देशक : विजय

अवधि : 2 घंटे 33 मिनट

Thalaivi फिल्म ऐक्ट्रेस और पूर्व सीएम स्वर्गीय जयललिता की की जिन्दगी के बारे में बताया गया है। इस फिल्म की शुरुआत जयललिता जी के पहली बार विधान सभा में प्रवेश के बारे दिखाया गया है। जहां करुणानिधि (नासर) की पार्टी के नेता जयललिता (कंगना रनोट) की साड़ी खींचकर भरी सभा में उनका अपमान करते हैं। और शपत लेती है कि अब सभा में मुख्यमंत्री बनकर लौटूंगी। जिसके बाद उनके अतीत के बारे में कहानी शुरु हो जाती है।

जहां उनकी माँ संध्या (भाग्यश्री) टॉप जयललिता को टॉप ऐक्ट्रेस बनाने में जुट जाती है। उसकी पहली फिल्म सुपरस्टार एमजीआर (अरविंद स्वामी) के साथ फिल्म मिल जाती है। दोनों की जोड़ी काफी हिट होती है। उसके बाद एमजीआर जया से दूर हो जाते है। और अभिनय छोड़कर राजनीति में आ जाते है। और करुणानिधि की पार्टी छोड़कर अपनी पार्टी बनाते है। अपनी पार्टी में जया को एक प्रचारक सेक्रेटरी के रुप में पार्टी में शामिल हो जाती है।

फिल्म के पहले हॉफ में एमजीआर के बारे में बताया गया है। उसके बाद जया के जीवन के बारे में शुरुआत होती है।

यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में काफी धूम मचा रही है। लोगों को बहुत पसंद आ रही है। कोरोना के बाद बॉक्स ऑफिस की दूसरी फिल्म है। जिससे निर्देशक सहित सभी कार्य कर्ता काफी खुश है।

Read Also:-

International day of democracy | अन्तर्राष्ट्रीय लोकतंत्र दिवस 2021

Related Articles

Leave a Reply

Stay Connected

22,342FansLike
3,029FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles