Monday, January 17, 2022

Kejriwal corona positive,अरविन्द केजरीवाल हुए कोरोना पॉजिटिव twitter के जरिये दी जानकारी

Kejriwal corona positive मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी कोरोना पॉजिटिव हुए है। पूरे देश में बढ़ रहे कोरोना के मामलों को लेकर हर एक कोई चिंतित है। ओमिक्रोन के बढ़ते खतरे के बीच राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस हुआ बेकाबू। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार की सुबह खुद ट्वीट कर लोगों को इसकी जानकारी दी है। उन्होने बताया की उनमे कोरोना के हलके लक्षण नजर आरहे है। टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अरविन्द केजरीवाल ने खुद को अपने घर में क्वारंटीन कर लिया है। और उन्होने अपने संपर्क में आये लोगो से भी यही आग्रह किया है की अपनी जाँच कराए और खुद को अपने ही घर में क्वारंटीन करे।

Read Also: Kavita Bhabhi | कविता भाभी ने दिये ऐसे सीन्स रातों-रातों हुई फेमस

Kejriwal corona positive

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को देहरादून में की थी रैली। इसके बाद ही आई रिपोर्ट में वह हुए है कोरोना पॉजिटिव। मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवला ने अपने ट्वीट में कहा की -“मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. मैंने अपने आपको घर के अंदर क्वारंटीन कर लिया है. पिछले कुछ दिनों के दौरान जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं वे खुद को आइसोलेट हो जाएं और अपनी जांच करवा लें”

दिल्ली में बेकाबू हुआ कोरोना

राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 4099 नए केस देखने को मिले है। दिल्ली में इस वक्त कोरोना के एक्टिव केस 10,986 हैं। दिल्ली में ओमीक्रोन (Omicron) के बहुत के मामले सामने आये है। पिछले 2 दिनों में कोरोना के जितने केस नए मानले है। उनमे ओमीक्रोन केसेस अधिक है,जिसे साफ तौर से देखा जा सकता है की ओमीक्रोन वैरिएन्ट बहुत तेज़ी से बेकाबू हो रहा है। देखना यह है की इसको लेकर देश की सरकार क्या कुछ करती है।

Red alert in Delhi

कोरोना को देखते हुए दिल्ली को रेड अलर्ट भी कर दिया गया है।


इस पोस्ट को पढ़ने वाले आप सभी लोगो से मेरा यह कहना है कोरोना के सारे प्रोटोकॉल को फॉलो करे और खुद की सेहत का भी ध्यान रखे।

Read Also:

Urfi Javed ने मुस्लिम कट्टरपंथियों को जम कर सुनाया|Tight slap by Urfi Javed on da face of some extremists

Roman Reigns covid 19 positive WWE स्टार को हुआ कोरोना, Roman Reigns ने twitter से दी जानकारी

Guru Gobind Singh Jayanti 2022 | गुरु गोविन्द सिंह जयन्ती कब है?

Related Articles

Leave a Reply

Stay Connected

22,342FansLike
3,115FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles