Sunday, November 28, 2021

Bell Bottom box office collection 2021 | अक्षय कुमार की सुपर हिट फिल्म बेल बॉटम

Bell Bottom box office collection 2021, अक्षय कुमार की सुपर हिट फिल्म बेल बॉटम बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। बेल बॉटम कोरोना काल की यह पहली फिल्म है जो सिनेमा घरों में रिलीज हुई। सिनेमा घर भले 50 प्रतिशत की क्षमता को लिए खोला गया हो किन्तु यह फिल्म सिने-प्रिमेयों को आकर्षित करने का दम रखती है।

फिल्म के बारे में

फिल्मः बेल बॉटम

ऐक्टर: अक्षय कुमार, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता, आदिल हुसैन
डायरेक्टर : रंजीत तिवारी
श्रेणी: Action, Thriller
अवधि: 2 Hrs 10 Min

फिल्म की लागतः 60 से 70 करोड़ रुपया

कोरोना की दूसरी लहर के बाद सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली पहली फिल्म है। यह फिल्म बॉलीबुड ही नहीं सिने – प्रेमी के लिए भी खुश खबरी है। रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित और वाशु भगनानी द्वारा निर्मित, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख की पूजा एंटरटेनमेंट और निखिल आडवाणी की एमी एंटरटेनमेंट की ‘बेल बॉटम’ है। यह फिल्म 3D फॉर्मेट में रिलीज की गयी है। (Bell Bottom box office collection 2021)

यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में 1984 में हुए प्लेन हाइजेक की घटना को दर्शाया गया है। जिसमें अक्षय कुमार को रॉ एजेंट की भूमिका में देखा गया है। भारत के रॉ एजेंट अंशुल मल्होत्रा (अक्षय कुमार) , भारत के पूर्व प्रधानमंत्री इन्दरा गाँधी (इस भूमिका को लारा दत्ता ने निभाया है), अंशुल मल्होत्रा की पत्नी राधिका की भूमिका (वाणी कूपर) ने निभाया है। अक्षय कुमार की मां डॉली अहलूवालिया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

Bell Bottom box office collection on First day

Bell Bottom box office collection on First day कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बाद यह सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली पहली फिल्म है। जहां सभी फिल्म OTT प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही थी वही बेल बॉटम फिल्म काफी रिस्क के साथ थियेटर पर रिलीज हुई।

बेल बॉटम फिल्म का पहले दिन की कमाई लगभग 3-5 करोड़ के बीच हो सकती (यह एक अनुमान) है। माना जा रहा है कि फिल्म के बजट से काफी कम है।

Bell Bottom box office collection on Second day

बेल बॉटम फिल्म कोरोना में सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली पहली फिल्म है। यह फिल्म पहले दिन का collection 2.75 करोड़ रहा। दूसरे दिन इसका कलेक्शन 2.3-2.5 करोड़ के बीच रहने का अनुमान है। इस प्रकार बेल बॉटम का दो दिन का कलेक्शन 5.50 करोड़ का अनुमान है।

इस भी पढ़ेः-

Nelson Mandela Biography in Hindi, नेल्सन मंडेला की आत्मकथा।

National Sport day in Hindi | राष्ट्रीय खेल दिवस 2021

Related Articles

Leave a Reply

Stay Connected

22,342FansLike
3,029FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles