Monday, January 17, 2022

Urfi Javed ने मुस्लिम कट्टरपंथियों को जम कर सुनाया|Tight slap by Urfi Javed on da face of some extremists

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने पहनावे और कपड़ों को लेकर अधिकतर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में रहती है। इसके अलावा वह मुस्लिम समुदाय को लेकर भी बेबाक़ी से अपनी राय रखती हैं। उर्फी ने कहा था कि उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर अधिकतर गंदे कमेंट्स मुसलमानों के होते हैं।

जिसको लेकर वो काफी परेशान रहती है,एक वीडियो के माध्यम से उन्होने अपनी बात कही। इसके साथ ही उन्होंने यह भी साफ कर दिया था कि वह कभी भी किसी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करेंगी।

Urfi Javed

Table of Contents

कट्टरपंथी मुसलमानों पर जमकर बरसीं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद के वीडियो वायरल हो रहे है। और वीडियो को उनके सोशल मीडिया फैन पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो में उर्फी कहती हैं, ‘जो भी मुस्लिम चरमपंथी मेरी फोटोज पर कमेंट करते हैं कि मैं तो इस्लाम पर धब्बा हूं , मेरे खिलाफ फतवा जारी कर देना चाहिए,मेरे कपड़े ये…मेरे कपड़े वो…क्या आप जानते हैं कि कुरान में कहीं भी नहीं लिखा है कि महिलाओं को जबरन पर्दा करवाना चाहिए।

Urfi Javed

Happy New Year Wishes 2022 | नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं , हैप्पी न्यू ईयर

है यह बात जरूर कही गई है कि औरत को पर्दा करना चाहिए। ये नहीं लिखा है कि अगर कोई औरत पर्दा नहीं करती हैं तो उस पर गालियों की बौछार करो और उसे भला बुरा कहो।

मुस्लिम समुदाय में पहले नहीं था महिलाओं के पास कोई अधिकार

उर्फी (Urfi Javed) ने आगे माफी मांगते हुए बताया कि जो लोग इंस्टाग्राम सोशल मीडिया पर लड़कियों को देखते हैं और उनकी फोटो पर गंदे और फालतू कमेंट्स करते हैं ये सब हराम है इस्लाम में। और उन्होने कहा कि ऐसे औरतों की तस्वीरें आप नहीं देख सकते हैं, स्पेशली जब उसने कपड़े ना पहने हो।

Urfi Javed

Bumrah की वाइफ Sanjana Ganesan हॉटनेस की सारी हदें पार,बढ़ा दिया इंटरनेट का पारा

इस्लाम के जो रूल्स बने हैं ना वो डेढ़ हजार साल पहले बने थे, तब औरतों के पास कोई अधिकार नहीं थे। इस्लाम में चार शादियां भी इसलिए अलाउड हैं क्योंकि उस वक्त औरतों के पति मर जाते थे, तब उनका रेप हो जाता था। और उनके पास इतना अधिकार नहीं होता था कि वह न्याय मांग सके।

Urfi Javed ने कहा आप खुद फॉलो नहीं करते कुरान की बातें

वह आगे कहती हैं, ‘मुझे देखो, क्या मैं कमजोर महिला लग रही हूं? नहीं मैं आपकी मदद नहीं मांग रही हूं और ना मुझे आपकी किसी भी तरह की सलाह चाहिए। कितनी ऐसी चीजें इस्लाम में लिखी हैं, जिसे आप खुद फॉलो नहीं करते हैं और फिर एक लड़की को हिदायत देते हो कि ऐसे नहीं, वैसे कपड़े पहनो’. उर्फी (Urfi Javed) ने यह भी कहा कि इस्लाम में शादी से पहले सेक्स हराम है,

Urfi Javed

लेकिन तब भी लोग ऐसा करते है। ऐसे कितने लोग हैं, जो पांचों वक्त की नमाज पढ़ते हैं। मुझे तो लगता नहीं है कोई भी ऐसा करता होगा। अगर आप पाचों वक्त की नमाज पढ़ते तो आपको इंस्टाग्राम पर लड़कियों की फोटोज पर कमेंट करने का टाइम ही नहीं मिलता।

Kavita Bhabhi | कविता भाभी ने दिये ऐसे सीन्स रातों-रातों हुई फेमस

Urfi Javed मैं इस्लाम को फॉलो नहीं करती हूं।

उर्फी (Urfi Javed) ने आखिर में कहा कि, ‘मैं एक बात कहना चाहती हूं कि मैं इस्लाम को फॉलो ही नहीं करती हूं. अल्लाह का कहना है कि आप जो भी करो उसे दिल से करो। अगर आप दिल से नहीं कर रहे हैं या फिर सिर्फ ऊपर जाने के लिए ये कर रहे हैं।

Urfi Javed

आप पांच वक्त की नमाज और जो कुछ भी कर रहे हो, तो आपको जन्नत नसीब नहीं होगी। उससे बेहतर है कि आप किसी इंसान की मदद करो, किसी गरीब की मदद करो और औरतों को उस नजरिए देखना बंद कर दो, तब कहीं जाकर आप एक सच्चे मुसलमान कहलाओगे।

ये भी पढ़ेः-

Sushmita Sen , के ब्रेकअप के बाद भाई ने क्या कहा अपने वीडियो में।

83 Movie Review in Hindi | भारत की शानदार जीत का जश्न मनाती है, 83 फिल्म जब लोगों ने देखा तो क्या हुआ।

Kavita Bhabhi | कविता भाभी ने दिये ऐसे सीन्स रातों-रातों हुई फेमस

Related Articles

Leave a Reply

Stay Connected

22,342FansLike
3,115FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles