Thursday, June 30, 2022

Arrest Warrant Issued Against स्वामी प्रसाद मौर्या

Arrest Warrant Issued Against स्वामी प्रसाद मौर्या कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले बीजेपी विधायक स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ सात साल पुराने एक मामले में हाल ही में एक स्थानीय अदालत ने बुधवार को गिरफ्तारी वारंट जारी किया। मौर्य के खिलाफ 2014 में हिंदू देवताओं के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए मामला दर्ज किया गया था। जज ने सुनवाई की अगली तारीख 24 जनवरी तय की।

Arrest Warrant Issued Against स्वामी प्रसाद मौर्या

स्वामी प्रसाद मौर्या बुधवार को अदालत में पेश न होने की वजह से सुल्तानपुर जिले की एमपी-एमएलए अदालत के विशेष न्यायाधीश योगेश यादव ने वारंट जारी किया। 2014 में हिंदू देवताओं के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

Arrest Warrant Issued Against  स्वामी प्रसाद मौर्या

स्वामी प्रसाद मौर्या भारतीय जनता पार्टी को छोड़ कर अब शामिल होंगे समाजवादी पार्टी में। उनका कहना है की “दलितों, पिछड़ों, किसानों, बेरोजगार नौजवानों एवं छोटे-लघु एवं मध्यम श्रेणी के व्यापारियों की घोर उपेक्षात्मक रवैये के कारण उत्तर प्रदेश के योगी मंत्रिमंडल से इस्तीफा देता हूं।”

समजवादी पार्टी की पूर्व मुख्यामंत्री अखिलेश यादव जी स्वामी प्रसाद मौर्या और उनके समर्थकों का अपनी पार्टी में अभिवंदन किया। “सामाजिक न्याय और समता-समानता की लड़ाई लड़ने वाले लोकप्रिय नेता श्री स्वामी प्रसाद मौर्या जी एवं उनके साथ आने वाले अन्य सभी नेताओं, कार्यकर्ताओं और समर्थकों का सपा में ससम्मान हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन! “

Read Also:-

Pongal Festival 2022 Wishes | पोंगल त्योहार क्यों मनाया जाता है। Pongal 2022 Date in Hindi

Happy Makar Sankranti Wishes 2022 Images, Quotes, Status

International Migrants Day 2021 | अंतर्राष्ट्रीय प्रवासी दिवस, विश्व प्रवासी दिवस , Antarraashtreey Pravaasee Divas

Related Articles

Leave a Reply

Stay Connected

22,342FansLike
3,371FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles