Sunday, November 28, 2021

महिला साइकेट्रिस्ट ने ,तृतीय विश्व युद्ध और कोरोना की तीसरी लहर को लेकर की चौकाने वाली भविष्यवाणी

तृतीय विश्व युद्ध और कोरोना की तीसरी लहर :-आज पूरी दुनिया कोविड-19 महामारी से गुजर रहा है। भारत में भी कोरोना की तीसरी लहर सितम्बर में आ सकती है। कुछ लोगों का मानना है कि सोशल मीडिया पर महिला साइकेट्रिस्ट ने पहले ही कोविड महामारी की भविष्यवाणी कर चुकी थी। इस महिला psychiatrist (साइकेट्रिस्ट) की भविष्यवाणी सोशल मीडिया पर तेजी से वाइरल हो रही है। सोशल मीडिया महिला साइकेट्रिस्ट रौक्सेन फर्नीवल ने वर्ष 2018 में सोशल मीडिया पर कोविड-19 महामारी की भविष्यवाणी की थी। जो सोशल मीडिय पर तेजी से वाइरल हो रहा है। भले ही आप भविष्यवाणी में विश्वास नहीं करते हो किन्तु इस महिला रौक्सेन फर्नीवल ने भविष्यवाणी की है कि पूरी दुनिया ‘तृतीय विश्व युद्ध’ और ‘कोरोना की तृतीय लहर’ आने वाली है।

रौक्सेन फर्नीवल (Roxanne Furnival)

तृतीय विश्व युद्ध और कोरोना की तीसरी लहर

तृतीय विश्व युद्ध और कोरोना की तीसरी लहर
Roxanne Furnival

रौक्सेन फर्नीवल जो एक महिला psychiatrist (साइकेट्रिस्ट) है। इन्होंने सबसे पहले भविष्यवाणी की थी कि पूरा विश्व कोविड-19 महामारी के बारे में चेतावनी दी थी। इसी के चलते रोक्सैन फर्नीवल ‘विश्व युद्ध-3’ और ‘कोरोना की तृतीय लहर’ भविष्यवाणी की है।

रौक्सेन फर्नीवल लोगों की दी चेतावनी

इन्होंने लोगों से अग्रह किया कि 2022 और 2023 तक कोई भी गर्मी की छुट्टीयों की बुकिंग न करे। उन्होंने कहा कि मैं 2022 और 2023 तक कोई भी गर्मी की छुट्टी नहीं बुक की है। रौक्सेन फर्नीवल ने भविष्यवाणी की है दिसम्बर 2021 में और भी कोविड की लहर देख रही है। किन्तु भविष्य में मुझे कोई लॉकडाउन नहीं दिख रहा है, किन्तु मुझे निरंतर प्रतिबंध दिख रहा है। मैं देख रही हूँ कि बहुत सारे संगठन षड्यत्र समर्थन प्राप्त कर रहे है। मैं भविष्यवाणी करती हूँ कि आने वाले समय में दंगे होंगे और लोग अशान्त होंगे ।

रौक्सेन फर्नीवल की पहली भविष्यवाणी नहीं है।

इससे पहले भी रौक्सेन फर्नीवल ने कई भविष्यवाणी कर चुकी है जिसमें कई घटनायें शामिल है। रौक्सेन फर्नीवल की भविष्यवाणी में बोरिस जॉनसन ब्रिटिश संसद चुनावी जीत की भविष्यवाणी भी शामिल है। जिसकी भविष्यवाणी उन्होंने पहले कर दी थी।

इसे भी पढ़े

Ola Electric Scooter: स्वैपेबल बैटरी से लैस ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्चिंग को तैयार

Related Articles

Leave a Reply

Stay Connected

22,342FansLike
3,029FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles