ट्रेंडिंग न्यूज़मनोरंजन

Sushmita Sen , के ब्रेकअप के बाद भाई ने क्या कहा अपने वीडियो में।

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन के ब्रेकअप का एलान करने के बाद 25 दिसम्बर को उनके भाई राजीव सेन यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने रिलेशनशिप के बारे में अपनी राय रखी। इस वीडियो में उन्होंने खास तौर पर रिलेशनशिप के बारे में अपनी राय रखी है कि क्यों रिलेशनशिप नहीं चलते है।

Sushmita Sen के ब्रेकअप

बॉलीवुड डीवा सुष्मिता सेन ने जब से अपने ब्रेकअप का एलान किया है तब से सभी लोग यह जानना चाहते है कि उनके और रोहमन के रिश्ते टूटने का क्या कारण है। जाने अजाने में सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने अपने यूट्यूब चैनल में वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है।

रिश्ता टूटने की वजह पर राजीव सेन की बात

सुष्मिता सेन के ब्रेकअप का ऐलान करने के बाद उनके भाई राजीव सेन अपने यूट्यूब चैनल रिलेशनशिप के बारे में अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि रिलेशनशिप क्यों नहीं चलता है। ब्रेकअप की कई वजह बताते हुए राजीव ने कहा- रिश्ता टूटने का कारण भरोसा नहीं होना, कम बातचीत होना, इंटरेस्ट खत्म हो जाना वगैरह। मेरा मानना है मेरा मानना है काफी हद तक रिलेशनशिप तब इफेक्ट होता है जब हम बाहर के लोगों की बातों में आ जाते हैं। उनकी बातों पर भरोसा करते हैं। जैसे – किसी ने कहा कि उसके करेक्टर ठीक नहीं है वह किसी और से मिलती है।

Sushmita Sen
Sushmita Sen

”99 फीसदी समय ऐसा होता है कि अगर किसी ने कह दिया कि आपका पार्टनर अच्छा नहीं है तो आगे जाकर वो हमें इफेक्ट करता है. जब आप खुद को ही डाउट करोगे तो अपने पार्टनर को कैसे ट्रस्ट करोगे. मेरे ख्याल से जब कोई आपके कान भरे तो एक कान से सुनो और दूसरे से निकालो. मेरे ज्यादातर दोस्तों और जानने वालों के रिश्ते किसी तीसरे के कान भरने की वजह से टूटे हैं.”

ये भी पढ़ेः-

83 Movie Review in Hindi | भारत की शानदार जीत का जश्न मनाती है, 83 फिल्म जब लोगों ने देखा तो क्या हुआ।

National Farmers Day 2021 in Hindi | राष्ट्रीय किसान दिवस, क्यों मनाया जाता है?

Happy New Year Wishes 2022 | नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं , हैप्पी न्यू ईयर

Experienced Content Writer with a demonstrated history of working in the education management industry. Skilled in Analytical Skills, Hindi, Web Content Writing, Strategy, and Training. Strong media and communication professional with a B.sc Maths focused in Communication and Media Studies from Dr. Ram Manohar Lohia Awadh University, Faizabad.

Leave a Reply