Sunday, November 28, 2021

उत्तर प्रदेश अधिनस्थ चयन सेवा आयोग पर धरना देते छात्र। UPSSSC OFFICE

उत्तर प्रदेश अधिनस्थ चयन सेवा आयोग पर धरना देते छात्र। उत्तर प्रदेश सरकार अधिनस्थ चयन सेवा आयोग पिकप भवन पर चल रहे धरना प्रदर्शन जो शान्तिपूर्ण तरीके से किया जा रहा है। छात्र की मांग है कि उत्तर प्रदेश सरकार 2017 जब से सत्ता में आयी है। अबतक कोई भी नौकरी सही तरीके से पूरी नहीं की है।

उत्तर प्रदेश अधिनस्थ चयन सेवा आयोग पर धरना देते छात्र।
UPSSSC Office

छात्रों का कहना है कि सरकार 2012, 2014 से पड़े खाली पद अभी तक भरे नहीं गये है। जिनकी परीक्षा तो हो गयी है। किन्तु अभी तक कोई परिणाम नहीं आये है। सरकार न तो कोई नयी वैन्कसी निकाल रही है। और न तो पुरानी वैन्कसी भार रही है। इसी के चलते छात्र युवा सड़को पर उतर आयी है।

उत्तर प्रदेश अधिनस्थ चयन सेवा आयोग पर धरना देते छात्र।

छात्रों का कहना है कि सरकार अपनी मनमानी कर रही है। सरकार को सत्ता में आये चार वर्ष पूरे हो रहे है। किन्तु सरकार छात्रों के लिए कोई काम नहीं कर रही है। जैसे लगता है कि जबसे सरकार सत्ता में है तबसे अधिनस्थ चयन सेवा आयोग सो गया है।

चार वर्ष में अभी तक UPSSSC का आयोग तक चयनित नहीं हो पाया है। सरकार क्या छात्रों के हित में कोई काम नहीं करना चाहती है। अगर जनसंख्या 2011-2021 की जनगणना का अनुमान लगाया जा तो भारत विश्व में सबसे ज्यादा युवा जनसंख्या वाला देश है। जहां देश की लगभग 45 प्रतिशत युवा जनसंख्या निवास करती है।

आज यानि 19/02/2021 देश के युवा छात्र ने उत्तर प्रदेश अधिनस्थ चयन सेवा आयोग के ऑफिस के सामने धरना देकर अपने अधिकार को मांग रहे है।

सरकार को देश के युवा छात्रों की मांग को मान ले, और उनकी मांग पूरी करे। मै अपने न्यूज़ के माध्यम से देश के युवाओ की बात सरकार तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे है।

टीम इंडिया को हराकर, न्यूजीलैंड ने रचा इतिहास, पहला विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप बनी कीवी

Related Articles

Leave a Reply

Stay Connected

22,342FansLike
3,029FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles